जिलाधीश द्वारा समागम के प्रबन्धों से संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक


जालन्धर
: जालन्धर के जिलाधीश श्री वरिंदर कुमार शर्मा ने आज कहा कि जिला प्रशासन भारत रत्न डा. बी आर अंबेडकर की जयंती मनाने के लिए राज्य स्तरीय समारोह की अध्यक्षता पंजाब के मु2यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा की जायेगी।

इस समागम के संबंधी किये जा रहे व्यवस्थाओं की अध्यक्षता करते हुए, जिलाधीश ने कहा कि यह समारोह भारतीय संविधान के निर्माता डा.बी.आर अंबेडकर जी को श्रद्धांजलि देने के तौर पर मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस आयोजन को सफल बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोडी जाएगी। श्री शर्मा ने कहा कि इस यादगार समागम के लिए सभी तैयारियां पूर्ण तौर पर की जाएगी ।

जिलाधीश ने अधिकारियों से कहा कि समारोह के लिए ट्रैफिक, वाहनों की पार्किंग, गणमान्य लोगों के लिए व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था और अन्य सुविधाएं सुनिश्चित करने की बात कही । उन्होंने प्रत्येक संबंधित अधिकारी से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि उनके कर्मचारी समारोह के लिए सुचारू ढंग से अपने कर्तव्य को पूरा करें ।

जिलाधीश ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से इस विशाल आयोजन की दिन-प्रतिदिन की व्यवस्था की निगरानी करेंगे। उन्होंने पुलिस विभाग को सुरक्षा व्यवस्था को आगे बढ़ाने के लिए जगह देने के अलावा एक उचित तरीके से पार्किंग और यातायात की योजना पर निगरानी रखने के लिए भी कहा। श्री शर्मा ने अधिकारियों से कहा कि वे सड़कों की उचित सफाई सुनिश्चित करने के लिए कहा, साथ ही स्वागत द्वार और सजावट, सड़कों पर पानी के छिड़काव और इस कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए अस्थायी शौचालय और मोबाइल शौचालयों की व्यवस्था करने को कहा।

इस अवसर पर अन्य के इलावा अतिरिक्त जिलाधीश डा. भूपिंदर पाल सिंह और श्री जसबीर सिंह, जिला राजस्व अधिकारी श्री पी एस सहोता, पुलिस उपायुक्त श्री गुरमीत सिंह, पुलिस अधीक्षक आर एस चीमा, सब डिवीजनल मैजिस्ट्रेट श्री परमवीर सिंह, श्री वरिंदर पाल सिंह बाजवा और श्री राजीव वर्मा, सहायक पुलिस आयुक्त एच एस भल्ला, सहायक आयुक्त डा.दीपक भाटिया, जिला मंडी अधिकारी श्री वरिंदर खेड़ा, सहायक निदेशक यूथ सर्विसेज कैप्टन आई एस धामी, जिला गाईडैंस काउसलर श्री सुरजीत लाल, राजस्व अधिकारी श्री हरमिंदर सिंह, श्री के एस भुल्लर, श्री मनोहर लाल, श्री गुरप्रीत सिंह भी मौजूद थे ।

Check Also

एन.डी.आर.एफ के सहयोग से अमृतसर बल्क वाटर स्पलाई स्कीम के तहत आयोजित की ट्रेनिंग

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर (2 जुलाई): निगम कमीश्नर हरप्रीत सिहं के दिशा-निर्देश अनुसार अमृतसर नगर निगम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *