एस.डी.एम. के टीम की चैकिंग के दौरान 13 में से 8 सेवा केंद्र बंद पाये गये


जालन्धर
: उप मंडल मैजिस्ट्रेट जालंधर -2 श्री.परमवीर सिंह और उनकी टीम ने आज सब-डिविजऩ के अधीन पड़ते 13 सेवा केन्द्रों में अचानक चैकिंग की गई जिस में से 8 सेवा केंद्रों को बंद पाया गए।

इस बारे में जानकारी देते हुए उप मंडल मैजिस्ट्रेट जिन्होंने खुद स4ज़ी मंडी मकसूदां, गुरू अमरदास नगर और गाँव रंधावा मसनदां के सेवा केन्द्रों की चैकिंग की । उन्होने कहा कि जालंधर के जिलाधीश श्री वरिन्दर कुमार शर्मा के दिशा निर्देशों में आज 13 सेवा केन्द्रों की चैकिंग की गई। उन्होने कहा कि इस दौरान टाईप-2 श्रेणी के 7 सेवा केंद्र जो कि भोगपुर, करतारपुर, गुरू अमरदास नगर, स4ज़ी मंडी मकसूदां, बस्ती  राजन नगर और काला संघिया से रोड पर पड़ते कोट सदीक में चैकिंग की गई जिस में भोगपुर और कोट सदीक के सेवा केंद्र बंद पाये गए। उन्होने कहा कि इसी तरह सब-डिविजऩ के टाईप-3 श्रेणी के 6 सेवा केंद्र जो कि गाँव रंधावा मसन्दा, कुराला, बाहूपुर, जलोवाल, मांगेकी और नौगज्जा में स्थित हैं बंद पाये गए।

उन्होने कहा कि सेवा केन्द्रों की तरफ से ड्यूटी में इस तरह की लापरवाही को बिल्कुल भी सहन नहीं किया जा सकता है। उन्होने कहा कि सेवा केंद्र लोगों को सेवाएं देने की अपनी जिमेदारी से बिल्कुल भी भाग नहीं सकते हैं। साथ ही उन्होने कहा कि वह जल्दी ही इस बारे में रिपोर्ट जालन्धर के जिलाधीश को सौंपेंगे और इन सेवा केन्द्रों के खिलाफ  कार्यवाही की सिफारिश करेंगे।

उन्होने कहा कि सेवा केन्द्रों के इस ऐसे रवईये के कारण लोगों को बेवजहा परेशानियों का सामना करना पडता है जिसको बिल्कुल भी सहन नहीं किया जायेगा। उन्होंने चैकिंग के दौरान सेवा केन्द्रों में तैनात स्टाफ को इन केन्द्रों में अधिक से अधिक कुर्सियों लगाने के निर्देश दिया जिससे अपना काम करवाने आए लोगों को बैठने के लिए जगह मिल सके।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *