डिप्टी कमश्रिर द्धारा पहली मई से शुर होने वाली उडान संबधी प्रबंधो का जायजा

जालन्धर : आदमपुर सिविल हवाई अडडें से प्रथम मई से शुर होने वाली प्रथम घरेलू हवाई उडान को लोगो द्धारा भारी उत्साह दिखाया गया है एवं प्रथम उडान की एक सप्ताह पूर्वक एक सप्ताह पूर्व ९०प्रतिशत टिकटो की बुकिंग हो चुकी है।

डिप्टी कमश्रिर जालन्धर श्री वरिन्द्र कुमार शर्मा द्धारा आदमपुर हवाई अड्डे से

शुर हो रही उडान सबंधी की जा रही तैयारियों का जायजा लेने के लिए वहां का दौरा किया। श्री शर्मा ने एयरर्पोट अथारियटी आफ इडिया एवं स्पाईस जैट के कर्मचारियो को बधाई दी कि प्रथम मई से चलने वाली उडान की एक सप्ताह पूर्वक सारी टिकटे पहले ही बुक हो चुकी है।

डिप्टी कमश्रिर ने बताया कि लोगो द्धारा इस हवाई उडान को भारी उत्साह दिखाया जा रहा है एवं लोगो द्धारा इस उडान की टिकटों की भारी मांग की जा रही है। श्री शर्मा ने एयरर्पोट स्टाफ को इस सबधी किये जा रहे समागम को सफल बनाने के निए आवश्यक प्रबंध करने के निर्देश दिये एवं कहा कि इस समागम को सफलता पूर्वक पूरा करने के लिए हर संभव यत्न ेिकयेे जाये।

डिप्टी कमश्रिर ने कहा कि हवाई अडडे के शुर होने से पूरा विश्व के साथ संपर्क किया जा सकेगा,जिससे जहा प्रवासी भारतीयो को बडी सुविधा मिलेगर वहां इस क्षेत्र के विकास को भारी उत्साह मिलेगा। उन्होने कहा कि जालन्धर मैडीकल एवं खेलो का सामान बनोन का केन्द्र है ,इस हवाई अडडे के शुर होने से इनदोनो क्षेत्रो के व्यापिरक संबधो को अन्य अधिक मजबूती मिलेगी।

इस अवसर पर एयरर्पोट अथारियटी आफ ईडिया के स्टेश0न डायरैकटर केवल कृष्ण,स्टेशन इ्रचार्ज स्पाईस जैट राजन पुष्कर,नायब तहसीलदार प्रदीप कुमार उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी योजनाओं को समाज के सभी वर्गों तक आसानी से पहुंचाया जाए- डिप्टी ईएसए

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 4 जुलाई 2024–नीति आयोग, नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित संपूर्णता अभियान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *