उद्योग मंत्री अरोड़ा की तरफ से दिल्ली से आदमपुर आई पहली उड़ान के यात्रियों का सवागत

 

जालन्धर : पंजाब के उद्योग मंत्री श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने आज दिल्ली से आदमपुर में पहुँची पहली हवाई उड़ान के यात्रियों का पंजाब सरकार की तरफ से यहाँ भरपूर स्वागत किया।

इस जहाज में पहुँचे जालन्धर के एम.पी चौधरी संतोख सिंह, कांग्रेसी नेता तजिन्दर सिंह बिट्टू और अन्य यात्रियों का स्वागत करते हुए उन्होने कहा कि आज पंजाब के लिए एक ऐतिहासिक दिवस है। उन्होने कहा कि इस प्रयास से दोआबे के लोगों को बहुत बड़ा फ़ायदा होगा। उन्होने कहा कि यह हवाई अड्डा जहाँ एक तरफ़ इस क्षेत्र को पूरी दुनिया से जोड़ेगा वहां दूसरी तरफ यह हमारे एन.आर.आई भाइयों को भी अपने घरों से जुड़े रहने का अवसर प्रदान करेगा। उन्होने कहा कि इस एयरपोर्ट के चालू होने से दोआबा क्षेत्र पूरी दुनिया के हवाई नशे पर प्रमु2ाता से उभरेगा, जिस से इस इलाके का विकास और लोगों में खुशहाली आयेगी।

इस अवसर पर बोलते हुए लोक सभा मैंबर चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि इस हवाई अड्डो के चालू होने से दोआबे के लोगों का अधूरा पड़ा स्वप्न पूरा हो गया है। उन्होने कहा कि इस एयरपोर्ट के चालू होने से दोआबे के लोगों को बड़ी सुविधा मिलेगी जिससे वह देश और विदेशों में बसते अपने मित्रों और रिश्तेदारों को आसानी से मिल सकेंगे। उन्होने कहा कि जहाँ इससे लोगों के पैसें और समय की बचत होगी वहीं इस से दोआबे की और ख़ास तौर पर जालंधर के आर्थिक विकास में तेजी मिलेगा। उन्होने कहा कि इस से जालन्धर के विकास मे बडी सहायता मिलेगा और जिले के औद्योगिक विकास में बड़ी सुविधा मिलेगी।

इस अवसर पर अन्यों के अतिरि1त विधायक श्री रजिन्दर बेरी, श्री सुशील कुमार रिंकू, श्री बावा हेनरी, श्री पवन आदिया, चौधरी सुरिन्दर सिंह, श्री रजनीश कुमार बबी और श्री अरुण डोगरा, कांग्रेसी नेता चौधरी विक्रम सिंह, मेयर जगदीश राज राजा, सीनियर डिप्टी कमिशनर श्रीमती सुरिन्दर कौर, डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी, एस.डी.एम राजीव वर्मा,उप पुलिस कप्तान बलविन्दर इकबाल सिंह काहलों और गुरविन्दर सिंह, आदमपुर हवाई अड्डो के डायरै1टर केवल कृष्ण, नायब तहसीलदार गुरप्रीत सिंह और प्रदीप कुमार के इलावा बड़ी संख्या  में लोग उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *