अमृतसर में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन के प्रधान सुरिंदर सहगल बने

अमृतसर ( सविंदर सिंह ) अमृतासर में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन के आज चुनाव सम्पन्न हुए। जिसमे सुरिंदर सहगल को प्रधान, राकेश गुप्ता को पैटर्न और असीम बस्सी को सेक्टरी चुना गया। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के चुनाव के बाद पदधुकार्यो ने स्पष्ट किया कि यही एसोसिएशन आने वाले प्रेस क्लब के चुनाव को भी लड़ा जाएगा। क्योंकि पिछले चार वर्षो से प्रेस क्लब बन कर तैयार हो चुकी है, लेकिन अभी तक इसका कार्य शुरू नही हो सका। इतना ही नही एसोसिएशनमे ये फैसला भी लिया गया कि प्रधान, पैटर्न और सेकेरेट्री के अलावा अन्य पदाधिकारियो के चुनाव हर दो वर्ष बाद कराये जाएंगे। एसोसिएशन के चुनाव के बाद हुई बैठक में फैसला लिया गया कि आने वाले दिनों में अच्छी छवि वाले पत्रकारों और कैमरामैनों को एसोसिएशन के साथ जोड़ा जायेगा।

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन अमृतसर के प्रधान सुरिंदर सहगल ने बात करते हुए बताया के यह जो आज इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन अमृतसर की कमेटी गठित की है इसका मुख उदेश है के जो भी मीडिया में काम कर रहे है उनको ऐसी ऐसी न्यूज़ को कवर के लिए जाना पड़ता है लेकिन वहा पे किस के साथ कुछ भी घटना हो जाए यह किसी कप नहीं पता है लेकिन यह आज हमने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन अमृतसर का आज जो आगाज किया गया है यह जितने भी इसके मेंबर है उनको जीवन में कोई ऐसी मुसीबत आये उसके लिए हम लोग एक प्लेटफार्म पे हाथ से हाथ मिलाकर चल सके ! इसके साथ साथ जितने भी हमारे मेंबर है उनकी सेहत के लिए जीवन बीमा करना सबसे बड़ा कर्तव्य होगा जिस से जो भी पत्तरकार फील्ड में काम कर रहे है उसको कोई परेशानी ना आये साथ ही किसी भी मेंबर के परिवार में कोई भी मुसीबत आती है तो हम लोग सब मिलकर इसका समाधान कर सके यही हमारी एसोसेशन का मुख उदेश है !
मीटिंग के दुरान इसके इलावा रविंदर सिंह रोबिन, केमरामेन सविंदर सिंह,रोहित मल्होत्रा,सुरिंदरपाल सिंह , अमित शर्मा, राजीव शर्मा, पंकज शर्मा, रोहित शर्मा , मनिंदर सिंह मोंगा, सिकंदर मट्टू , सुखचैन सिंह, राजन गोसाई, कैमरा मेंन टिंकू, सुखचैन सिंह, मुकेश बावा , केमरामेन हरजिंदर सिंह बंटी, हनी सहित मेंबर उपस्तिथ थे ।

Check Also

स्कूल ऑफ एमिनेंस में स्वीप गतिविधियों के तहत चार्ट मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 अप्रैल 2024– डिप्टी कमिश्नर अमृतसर घनशाम थोरी और अतिरिक्त कमिश्नर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *