केंद्रीय मंत्री विजय सांपला के प्रयासों से केंद्र सरकार ने 5 करोड रुपए की राशि सड़को के लिए मुहैया कराई

पंजाब सरकार की अनदेखी से सड़को का बुरा हाल सरकार भी कांग्रेस की क्षेत्र का विधायक भी कांग्रेसी पर इलाका वासियों की अनदेखी मूल सुविधायों को भी तरस रहे इलाका निवासी।जिस जहाज का कैप्टन ही निकम्मा जहाज तो डूबना तय है।
पूर्व मंत्री श्री अरुणेश शाकर ने बताया की मुकेरिया हाजीपुर मानसर की सड़कों की बहुत खस्ता खस्ता हालत थी पर जिस क्षेत्र के लोगो का बार बार मौजूदा कांग्रेसी विधायक के ध्यान में लाने के बाद भी कोई हल नहीं निकला। आए दिन कोई ना कोई हादसा होता रहता था लोगों ने जब यह बात उनके ध्यान में लाई। उनके द्वारा जब यह मामला केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला जी के ध्यान में लाया गया तो  श्री विजय सांपला ने इसका संज्ञान लेते हुए इसका जल्द से जल्द हल निकालने का आश्वासन दिया और  केंद्र की तरफ से इन सड़कों के लिए 5 करोड रुपए की राशि उपलब्ध करवाई।

जिसका इसी महीने में निर्माण के लिए टेंडर निकाले जाने वाला है अरुणेश शाकार ने कहा श्री सांपला जी ने जो कहा वह करके दिखाया। पंजाब सरकार अब कांग्रेस की है और इस इलाके का विधायक भी कांग्रेसी ही है इसके बावजूद भी इनका निकम्मापन इस बात से नजर आ रहा है कि वह अपने हलके में सड़कों का निर्माण भी नहीं करवा सकते हैं। नई सड़क बनने से इलाके के लोगों को बहुत राहत मिलेगी।

Check Also

स्कूल ऑफ एमिनेंस में स्वीप गतिविधियों के तहत चार्ट मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 अप्रैल 2024– डिप्टी कमिश्नर अमृतसर घनशाम थोरी और अतिरिक्त कमिश्नर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *