पूर्वजों के बलिदान से पन्नियेरी को परिचय देना बहुत महत्वपूर्ण है – शेरगिल

अमृतसर : सारागढ़ी लड़ाई, कि दुनिया की 5 अद्वितीय लड़ाइयों में शामिल, 21 सिख कल रात में शामिल सैनिकों की बहादुरी याद है, पंजाब राज्य युद्ध नायकों स्मारक, अटारी द्वारा मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पहल अमृतसर में रोड, प्रकाश पर आधारित है और ध्वनि शानदार नाट्य रूपांतर किया गया था, रहस्यपूर्ण प्रस्तुति थी। इस अवसर पर, वरिष्ठ वकील जनरल लेफ्टिनेंट जनरल टी। टी। एस शेरगिल मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया, जबकि रक्षा सेवा कल्याण विभाग के महानिदेशक, ब्रिगेडियर जे। एस अरोड़ा जारी है

हरबक्ष सिंह लोता की टीम द्वारा संकलित इस कार्यक्रम ने लोगों को सकारात्मक प्रशंसा दी। को संबोधित करते श्री शेरगिल ने कहा कि सैनिकों की बहादुरी देश के लिए रहता है और राष्ट्र हमारे भविष्य की पीढ़ियों को जानने के उद्देश्य से कार्यक्रम में निर्धारित की गई थी और इस तरह के शो पंजाब में आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगला कार्यक्रम अब साहिबजादा अजीत सिंह नगर में किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसका मतलब है कि सारागढ़ी ताकि जिन शहीदों का बलिदान कर रहे हैं याद रखने के लिए उनके पूर्वजों देश और राष्ट्र के भविष्य की पीढ़ियों को याद दिलाने के लिए, हमने पाया है उनमें से नक्शेकदम पर चलना की जरूरत है।

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर श्री रविंदर सिंह, उप आयुक्त पुलिस, अमरीक सिंह पवार, एसडीएम विकास श्री हीरा, कार्यकारी मजिस्ट्रेट शिवराज सिंह बल, कर्नल अमरबीर  सिंह चहल, सिद्धार्थ मेजर, कर्नल एच पी सिंह, तहसीलदार मनिंदर सिंह सिद्धू और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *