रोटरी क्लब अमृतसर ईस्ट की और से बांटी गई गरीब बच्चो को मुफ्त किताबे  

अमृतसर ( सविंदर सिंह ) : कहते है शिक्षा बहुत जरुरी है लेकिन आज कल की शिक्षा भी आम लोगो के बस की बात नहीं रही । अमीर के बच्चे तो बड़े बड़े स्कुल में पढ़ सकते है पर गरीब के बच्चे कहा जाए । इस लिए समाज में कुछ ऐसी भी सस्थाए भी है जो इन गरीब बच्चो के लिए तन,मन और धनं से सेवा करने में पीछे नहीं रहती ।

आज अमृतसर डी.ए.वी पब्लिक स्कूल यासीन रोड में सब कुछ देख्नने को मिला । रोटरी क्लब अमृतसर ईस्ट की और से एक प्रोग्राम का अजोजिन किया गया जिस में रोटरी क्लब की और से स्कूल के बच्चो को मुफ्त किताबे वितरत की गई इस अवसर पे रोटरी क्लब के अमृतसर ईस्ट के डिस्टिक गवर्नर 2011-12 एम.एम जेरत, प्रधान पी.ऐल हांडा विशेष रूप में उपस्ति हुए । इस अवसर पे अमृतसर से कांग्रेस के विधायक डॉ राज कुमार और विधायक सुनील दत्ती मुख अतिथि के रूप में शामिल हुए । विधायक डॉ राज कुमार वेरका और रोटरी क्लब के सदस्य की और से स्कूल के बच्चो को किताबे वितरत की गई ।

इस अवसर पे डॉ राज कुमार वेरका ने बोलते हुए कहा के आज मुझे अच्छा लगा के जो रोटरी क्लब की और से गरीब बच्चो को किताबे बांटी गई है मैं रोटरी क्लुब के सभी सदस्यों का धंन्यवाद भी करता हु और अमृतसर डी.ए.वी पब्लिक स्कूल यासीन रोड में जितने भी बच्चे पढ़ते है सब गरीब परिवार से है किसी बच्चे का पिता नहीं है या माता नहीं है या फिर इन बच्चो के परिवार सब लोग मैहनत मजदूरी करते है जो आपने बच्चो को ठीक तरह से पढ़ा भी नहीं सकते मैं अपनी कॉग्रेस सरकार को एक पत्र लिखुगा जिस से इन बच्चो की मदद हो सके ! मैं स्कूल की प्रिंसिपल का भी धन्यवाद भी करता हु । इस अवसर पे रोटरी क्लब अमृतसर ईस्ट और स्कूल की तरफ से आये हुए महिमान को सनमानित भी किया गया ।

इस प्रोग्राम में सेक्ट्री पी.एस. खुराना,रोटरियन संदीप भाटीया (पी.पी ) रोटेरियन नरेश बेदी (पी.पी) हरविंदर सिंह अरोड़ा , कुलदीप महाजन विशेष रूप में शामिल हुए ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *