चुनाव आबजर्वर की तरफ से शाहकोट उप चुनाव को देखते हुए जिला प्रशासन के साथ बैठक

जालन्धर : 28 मई को शाहकोट विधान सभा के क्षेत्र की होने वाली उप चुनाव को देखते  चुनाव ओबजर्वर श्री रवि प्रसन्न जैन की तरफ से आज यहाँ प्रशासकीय आधिकारी के साथ बैठक करके प्रबंधों का जायजा लिया गया।

आज यहाँ जिला प्रशासकी कंपलै1स में आधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होने कहा कि भारतीय चुनाव कमीशन इस उप-चुनाव को अमन-सुरक्षा से पूर्ण के लिए पूरी तरह से वचनबद्ध है। उन्होने कहा कि सभी अधिकारी पूरी लगन से अपनी चुनावी ड्यूटी दे कर यह विश्वसनीय बनाने कि यह चुनाव निर्विघ्न,शांतमयी और पारदर्शी ढंग से समाप्त हो सके। उन्होने कहा कि अधिकारी यह भी विश्वसनीय बनाने कि चुनाव आचार संहिता को सही और प्रभावी ढंग के साथ लागू किया जाये।

उन्होने आधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि यह चुनाव निष्पक्ष और स्वतंत्र ढंग से करवाई जानी चाहिए। उन्होने कहा कि वह खुद हर रोज चुनाव प्रक्रिया पर कडी निगाह रखेंगे और इस बारे में सरकारी मशीनरी की तरफ से किये जा रहे काम की जाँच पडताल करेंगे। उन्होने कहा कि हर अधिकारी की तरफ से अपने तरफ से किये जा रहे काम की रोजमर्रा की रिपोर्ट उनको भेजी जाये।

इस अवसर पर उन्होंने जिला प्रशासन के आधिकारियों के साथ बारीकी से मतदान से सबंधित कई पहलूयों के बारे में विचार विर्मश किया। इस अवसर पर अतिरिक्त  डिप्टी कमिशनर डा.भुपिन्दरपाल सिंह और जसबीर सिंह ने आधिकारियों को सौंपी गई अलग-अलग ड्यूटियों के बारे में अवगत करवाया।

इस अवसर पर अन्यों के अतिरिक्त  सहायक कमिशनर स्टेट टैक्स  हरदीप भौंरा, सेक्टरी  आर.टी.ए.वरिन्दरपाल सिंह बाजवा, डिप्टी डायरेक्टर स्थानीय सरकार संजीव शर्मा, सहायक कमिसनर डा.दीपक भाटिया और डा.बलजिन्दर ढिल्लों, जिला खुराक और स्पलाई कंट्रोलर टी.एस.चोपड़ा, डायरेक्टर  एन.आई.सी.ए.एस.कलसी, डायरेक्टर  रूडसैट जगदीश कुमार और अन्य भी उपस्थित थे।

Check Also

सरकारी योजनाओं को समाज के सभी वर्गों तक आसानी से पहुंचाया जाए- डिप्टी ईएसए

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 4 जुलाई 2024–नीति आयोग, नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित संपूर्णता अभियान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *