‘आप’ उम्मीदवार काकडक़लां की चुनाव मुहिम की हुई शुरूआत

शाहकोट : शाहकोट उप चुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवार रत्न सिंह काकडक़लां की चुनाव मुहिम की शुरुआत आज पार्टी के सूबा सह प्रधान डा. बलवीर सिंह ने गांव कंग खुर्द में घर-घर जा कर वोटरों के साथ संपर्क कर की। उनके साथ उम्मीदवार काकडक़लां ने सभी वोटरों के साथ सीधा संपर्क कर समर्थन करने की अपील की।इस समय नगर निवासियों के इक्कट्ठ को संबोधन करते डा. बलबीर सिंह ने कहा कि सूबे में कांग्रेस की वायदों से पलटने वाली कांग्रेस सरकार को मुंह तोड़ जवाब देने का शाहकोट के वोटरों के पास एक सुनहरा मौका है। उन्होंने कहा कि सभी हलके में कांग्रेस सरकार ने विकास की तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया आज भी सभी सडक़ें टूटीं हुए हैं और सरकार का ध्यान सिर्फ जनता की लूट करने की ओर है। उन्होंने कहा कि अकाली-बीजेपी की 10 सालों की लूट से भी कांग्रेस सरकार आगे निकल चुकी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार एक अच्छी छवि वाला समाज सेवी है। जबकि कांग्रेस के उम्मीदवार पर पहले ही रेत माफिया और गुंडागर्दी के आरोप लगे हुए हैं। उन्होंने वोटरों से अपील की है कि वह भ्रष्ट और माफिया राज के खिलाफ वोट दे कर लोक विरोधी पार्टियों को करारा जवाब दें।
इस मौके बोलते उम्मीदवार काकडक़लां ने कहा कि उन्होंने हमेशा ही समाज सेवी कामों में बढ़चढ़ कर योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि हलके के बुद्धिमान वोटर सही उम्मीदवार का चुनाव करने के लिए अपनी जमीर की आवाज सुन कर वोट डालें। उन्होंने कहा कि वह हलके के विकास में कोई कसर बाकी नहीं छोडेंगे।

इस समय हलका लोहिया के प्रधान सज्जण सिंह चीमा,’आप’ पंजाब के प्रवक्ता दर्शन सिंह शंकर, जसवीर सिंह जलालपुरी, रूप लाल शर्मा, अमनदीप सिंह खालसा, पुनीत साहनी, मीना शर्मा, राज गिल भी मौजूद थे। इस के इलावा डा. बलवीर सिंह ने शाहकोट में पार्टी के सीनियर नेताओं के साथ मीटिंग की और चुनाव मुहिम को तेज करने के लिए पार्टी वलंटियरों और नेताओं को पूरी तनदेही के साथ काम करने के लिए कहा। मीटिंग में दोआबा जोन के प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा, पार्टी प्रवक्ता जगतार सिंह संघेड़ा और हरजिन्दर सिंह सीचेवाल भी शामिल थे। इस समय सचदेवा ने कहा कि आगामी दो दिनों में पार्टी के वलंटियरों की तरफ से गांव-गांव जिम्मेवारियां संभाल कर समूचे हलके में पार्टी की चुनाव मुहिम को तेज किया जायेगा।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *