जनरल आबजर्वर की तरफ से स्ट्रांग रूमों और संख्या केन्द्रों का लिया जायजा

जालन्धर : 31 मई को शाहकोट उप-चुनाव के लिए पडी हुई वोटों की गिनती के लिए डायरेक्टर  लैड्ड रिकार्ड के कार्यालय में स्थापित किये जा रहे स्ट्रांग रूमों और संख्या केन्द्रों की सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन की तरफ से पूर्ण प्रबंध किये जा रहे हैं।

इस बारे में आज उप-चुनाव के लिए तैनात जनरल आबजर्वर रवि कांत जैन की तरफ से जिला चुनाव अधिकारी श्री वरिन्दर कुमार शर्मा,पुलिस कमिशनर परवीन कुमार सिन्हा,डायरेक्टर  लैड्ड रिकार्ड विनै बुबलानी,अतिरिक्त  डिप्टी कमिशनर भुपिन्दरपाल सिंह और अन्य आधिकारियों समेत जहाँ संख्या  केन्द्रों के स्थानों का जायजा लिया गया वहीं उन्होने प्रशासन को जरूरी निर्देश भी जारी किये।

बैठक के दौरान डिप्टी कमिशनर और पुलिस कमिशनर ने आबजर्वर को बताया कि वोटें पडऩे के बाद ई.वी.एमज़ मशीनों की सुरक्षा के लिए विशेष प्रबंध किये गए हैं। इस के अतिरिक्त  गिनती वाले दिन राजनैतिक पारटियों के प्रतिनिधियों और सरकारी अधिकारी के रास्ते के लिए अलग-अलग दाखिला और बाहर जाने के रास्ते बनाऐ गए हैं।

जनरल आबजर्वर की तरफ से डिप्टी कमिशनर और पुलिस कमिशनर समेत स्ट्रांग रूम और संख्या  केन्द्रों के स्थानों की बारीकी से जांच किया गया। इस के अतिरिक्त  उन्होने लाडोवाली रोड में वूमैन  कालेज में ई.वी.एमज़ को तैयार किये जाने की प्रक्रिया के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। इस अवसर पर तहसीलदार मतदान राज कुमार टांगरी, जिला गाइडैंस काऊंसलर सुरजीत लाल, डायरै1टर रूडसैट जगदीश कुमार उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *