डी.सी. की ओर से पोलिंग और सुरक्षा स्टाफ को शाहकोट उप-चुनाव चुनाव प्रक्रिया को सफलता पूर्वक पूर्ण करने पर बधाई

जालन्धर : डिप्टी कमिशनर-कम-जिला चुनाव अधिकारी जालंधर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने आज पोलिंग स्टाफ और अर्ध सैनिक बलों की सुरक्षा और पंजाब पुलिस के कर्मचारियों को शाहकोट उप9चुनाव से सम्भंधित प्रक्रिया को सफलता पूर्वक पूर्ण करने पर बधाई दी गई।
डिप्टी कमिशनर जिन्होंने स्वयं  गिनती प्रक्रिया की सुपरवीजन की ने कहा कि लोकतंत्र की इस प्रक्रिया को सफलता पूर्वक पूर्ण करने के लिए पोलिंग और गिनती स्टाफ की तरफ से सराहाने योग्य प्रयास किये गए थे। उन्होने कहा कि सिविल प्रशासन के साथ9साथ पुलिस प्रशासन के सभी अधिकारी और कर्मचारी इस चुनाव प्रक्रिया को शानदार ढंग से पूर्ण करवाने के लिए बधाई के पात्र हैं। उन्होने कहा कि लोकतंत्र के इन सिपाहियों की तरफ से दिन रात बिना थके जिले में इस उप-चुनाव को निष्पक्ष और शांतमयी ढंग से करवाने को विश्वसनीय बनाने के लिए कडी मेहनत की जिस के निष्कर्ष के प्ररिणाम शरूप यह चुनाव सही और निर्विघ्न संपन्न हो सकी। चुनाव स्टाफ की ओर से अपनी ड्यूटी पूरी जि6मेदारी से निभाने की प्रशंसा करते हुए उन्होने कहा कि पोलिंग और गितनी लोकतंत्र की बहुत ही महत्वपूर्ण प्रक्रिया है जो कि पोलिंग स्टाफ के सहयोग के बिना पूर्ण नहीं की जा सकती।

इस दौरान डिप्टी कमिशनर की तरफ से स्वयं डायरेक्टर लैड्ड रिकार्ड में चल रही गिनती प्रक्रिया को पढ़ा गया। इस के अतिरिक्त उनकी ओर गिनती के लिए स्थापित किये गए १४ टेबलों से चल रही गिनती के बारे में जानकारी प्राप्त करके सांझी की जाती रही और उन्होने पूरी गिनती प्रक्रिया को शांतमयी और पारदर्शी ढंग से करवाया। इस के अतिरिक्त श्री शर्मा की तरफ से अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर पुलिस डी.सुडरविज़ी और मनदीप सिंह जिनकी ओर से सुरक्षा प्रबंधों की निगरानी की जा रही थी के साथ विस्तार में विचार विमर्श भी किया गया।

Check Also

25 सितंबर 2024 को जिला रोजगार एवं व्यवसाय ब्यूरो अमृतसर में रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 सितम्बर 2024:–पंजाब सरकार द्वारा घर-घर रोजगार एवं व्यवसाय योजना के तहत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *