नई पीढ़ी में वातावरण की संभाल के लिए जागरुकता सराहनीय: अनिल जोशी

अमृतसर : पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब  अनिल जोशी जी की अगुवाई में देवलोक ग्रुप द्वारा चलाई जा रही पौधारोपण अभियान में स्कूली विद्यार्थियों ने भी अपनी रुचि दिखाते हुए वातावरण की संभाल करने हेतु इस मुहिम में शमूलियत की है ।
 
आज डी.ए.वी. इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने कंपनी बाग में चलाए जा रहे देवलोक ग्रुप द्वारा पौधारोपण अभियान में भाग लेकर सैंकड़ों नए पौधे लगाए और वातावरण की संभाल के लिए प्रण लिया । उन्होंने कहा कि वह इस पौधारोपण अभियान से बहुत प्रभावित है और वह अपने अपने घर और आसपास के इलाके में ज्यादा से ज्यादा नए पौधे लगाएंगे और इनकी सांभ-संभाल भी करेंगे ।
 
इस मौके पर जोशी ने कहा कि आजकल की नई पीढ़ी में वातावरण की संभाल के लिए जागरूकता होना प्रशंसनीय है और यह समय की जरूरत भी है । उन्होंने कहा कि आज डी.ए.वी. इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने देवलोक ग्रुप की पौधारोपण मुहिम में भाग लेकर नए पौधे लगाए हैं जो की बहुत प्रशंसनीय है और इससे अन्य विद्यार्थियों को भी प्रेरणा मिलेगी ।
 
इस मौके पर प्रकाश सिंह भट्टी, प्रिंस छिब्बर, सतपाल पहलवान, दविंदर मेहरा बबला, इंदर महाजन, हरपिंदर सिंह, राजेश सोनी, हरिंदर सिंह, आकाश सेठी और डी.ए.वी. इंटरनेशनल स्कूल के स्टाफ के सदस्य व विद्यार्थी मौजूद थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *