सी.पी और डी.सी ने नशे से बुरी तरह प्रभावित क्षेत्रों को नशा मुक्त बनाने के लिए बिगल बजाया

जालन्धर : डैपो मुहिम के अंतर्गत नशे से बुरी तरह प्रभावित जनसं2या को पहल के आधार पर नशा मुक्त बनाने की घोषणा करते हुए पुलिस कमिशनर जालन्धर श्री परवीन कुमार सिन्हा और डिप्टी कमिशनर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने कहा कि डैपो मुहिम के अंतर्गत इन क्षेत्रों के सुधार को प्रमुखता दी जायेगी।

आज काजी मंडी के क्षेत्र में ऐसी एक मुहिम का बिगल बजाते हुए उन्होने कहा कि यह वह क्षेत्र हैं जो नशे के कोढ के कारण बदनाम हुई है और इस बीमारी का बुरी तरह से शिकार हुई हैं। उन्होने कहा कि प्रशासन का मुख्य  ध्यान जिले में से नशे को खत्म करना है जिसके लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। उन्होने कहा कि इस लोक लहर का एक मात्र लक्ष्य नौजवानों को नशे के कोढ में जाने से बचाना है। उन्होने कहा कि राज्य सरकार ने नशे की स्पलाई लाईन पहले ही काट दी है और अब समय आ गया है जब इलाज के द्वारा और लोगों के सहयोग से इस की माँग को खत्म किया जाये। उन्होने कहा कि इस उदेश्य के लिए राज्य सरकार ने पहले ही डैपो मुहिम की शुरुआत की हुई है।

इस से पहले आदर्णीय पत्रकार वरिन्दर शर्मा ने क्षेत्र में पहुँचने पर दोनों आधिकारियों का गर्मजोसी से स्वागत किया। इस अवसर पर गाखल धालीवाल स्कूल के छात्राओं ने नशे के खिलाफ जागरूकता लाने के लिए एक नुक्कड़ नाटक भी पेश किया।

इस अवसर पर अन्यों के अतिरिक्त  डी.सी.पी गुरमीत सिंह, ए.डी.सी.पी डी सुधरविजी, परमिन्दर सिंह भंडाल, कुलवंत सिंह हीर, गुरमेल सिंह, सचिन गुप्ता और एच.पी .एस परमार, ए.सी.पी सरबजीत राय, नवनीत सिंह माहल, दलबीर सिंह भुट्टर, मनिन्दरपाल सिंह, बलबीर सिंह और हिना गुप्ता,एस.डी.एम संजीव शर्मा और जिला गाईडैंस काऊंसलर सुरजीत लाल भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *