नेहरू युवा केंद्र ने मनाया 72 वां स्वतंत्रता दिवस

जालन्धर : नेहरू युवा केंद्र जालन्धर (युवा मामले और खेल विभाग भारत सरकार) ने स्वतंत्रता दिवस से सम्भंधित समागम कार्यालय नेहरू युवा केंद्र जालन्धर में उत्साह से मनाया गया। इस अवसर पर राष्ट्रीय झंडा लहराने की रशम डा.सुरिन्दर कल्याण जिला आयुर्वैदिक अधिकारी जालन्धर और मैंबर डा.बी.आर.अम्बेदकर  बल्ड डोनर एसोसिएशन ने निभाई गई। इस अवसर पर अपने संबोधन में डा.सुरिन्दर कल्याण ने राज्य और देश की तरक्की में सक्रिय भूमिका निभाने का न्योता देते हुए स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। उन्होने कहा कि हमें हमेशा ही देश को आजाद करवाने के लिए स्वतंत्रता सेनानियों याद रखना चाहिए।

इस उपरांत सूबेदार अवतार सिंह, जातीन मटु और सुरिन्दर सिंह ने नौजवान को देश भक्त जीवन के बारे में जानकारी दी और नौजवान को देश सेवा करने के लिए प्रेरित किया और आए हुए मु2य मेहमानों को समानित किया गया। इस समागम में मैडम जगदीश कौर, कुलदीप सिंह, कंवरपाल सिंह मिस ज्योति और काजल ने भी संबोधन किया। इस अवसर पर नेहरू युवा केंद्र के वलंटियरों ने देश भक्ति के गीत पेश किये गए। इस अवसर पर अन्यों अतिरिक्त  दविन्दर सेहम, विशाल, दविन्दर कौर, गगन गुरप्रीत सिंह, नीलम, सुखप्रीत कौर, शबनम, नवनीत, रमनदीप कौर, सुखविन्दर सिंह, बूटा सिंह आदि उपस्थित थे अंत में काजल ने आए मुख्य  मेहमान और शखसियतों का धन्यवाद किया गया।

Check Also

25 सितंबर 2024 को जिला रोजगार एवं व्यवसाय ब्यूरो अमृतसर में रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 सितम्बर 2024:–पंजाब सरकार द्वारा घर-घर रोजगार एवं व्यवसाय योजना के तहत …

One comment

  1. Grant oZLAVJEjzMkHUho 6 27 2022 cialis with priligy Complete androgen insensitivity syndrome effect on human meibomian gland secretions

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *