कानूनी सेवा अथारटी के चेयरमैन और डी.सी. द्वारा लोगों को विशेष जरूरतों वाले व्यक्तियों के प्रति संवेदनशील होने का न्योता

जालन्धर : जिला और सैशन जज-कम-चेयरमैन जिला कानूनी सेवाओं अथारटी श्री संजीव कुमार गर्ग और जालन्धर के डिप्टी कमिशनर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने आज लोगों को न्योता दिया कि वह विशेष जरूरतों वाले व्यक्तियों के प्रति संवेदनशीलता दिखायें।

आज यहाँ जिला रेड क्रास भवन में अथारटी और एन.जी.ओ.अपार की तरफ से मिल कर करवाए गए जागरूकता समागम को संबोधन करते हुए उन्होने कहा कि विशेष जरूरतों वाले व्यक्तियों का समाज में एक अहम स्थान है और उनको बनता सम्मान  दिया जाना चाहिए। उन्होने कहा कि हम सभी को चाहिए कि हम यह विश्वसनीय बनाये कि हमारा बरताव इन व्यक्तियों को गर्व और स6मान वाला जीवन जीने में सहायक हो। उन्होने कहा कि इस समागम को करवाने का उदेश्य यह है कि जिला कानूनी सेवा अथारटी लोगों को विशेष जरूरतों वाले व्यक्तियों के प्रति संवेदनशील, शिक्षित और जागरूक करना चाहती है।

उन्होने आशा अभिव्यक्ति कि इस प्रोग्राम के सकरात्मक निष्कर्ष सामने आऐंगे। उन्होने ने यह भी विश्वास दिलवाया कि वह विशेष जरूरतों वाले व्यक्तियों को बनता मान-सम्मान  देने के लिए हर संभव प्रयास करेंगी।

इस से पहले जिला कानूनी सेवा अथारटी के सचिव श्री जापइन्द्र सिंह ने आए हुए व्यक्तियों का स्वागत किया। इस अवसर पर अन्यों के इलावा सहायक कमिशनर (प्रशिक्षण अधीन) हिमांशु जैन, जिला गाइडैंस काउंसलर सुरजीत लाल, प्रधान एन.जी.ओ. अपार डा. नवनीत भुल्लर, डा.सतीश कुमार, सेवा मुक्त जिला और सैशन जज श्री एस.पी.एस.माहल, अंजलि दादा, डा.हिमांशू सरीन और अन्य भी उपस्थित थे।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *