जालन्धर में जिला परिषद और ब्लाक समिति वोटों की गिनती के लिए कड़े प्रबंध

11 गिनती केन्द्रों के लिए 900 सुरक्षा कर्मी तैनात

जालन्धर : जालन्धर में जिला परिषद और ब्लाक समिति के लिए हुए वोटों की मतगणना लिए कडे प्रबंध किये गए हैं। मतगणना के लिए कुल 11  केंद्र स्थापित किये गए हैं, जिनके लिए 900  सुरक्षा कर्मी तैनात किये गये हैं। यह जानकारी डिप्टी कमिश्नर-कम- जिला चुनाव अधिकारी जालन्धर श्री वरिंदर कुमार शर्मा ने दी।

उन्होने कहा कि मतगणना के लिए प्रत्येक टेबल पर तीन कर्मचारी तैनात किये गए हैं। उन्होने कहा कि गिनती की पूरी प्रक्रिया में पारदर्शीता बनाये रखने के लिए वीडीओग्राफी की जायेगी। उन्होने कहा कि वोटों की गिनती प्रात:काल 8 बजे आरंभ होगी इसलिए कर्मचारी, उमीदवार  और उनके एजेंट निश्चित समय से पहले पहुँचें। उन्होने कहा कि मतगणना केन्द्रों की सुरक्षा के भी व्यापक प्रबंध किये गए हैं और पंजाब पुलिस की टीमों द्वारा स्ट्रांग रूमों की 24  घंटे निगरानी की जा रही है।

डिप्टी कमिशनर ने आगे बताया कि जालन्धर पूर्वी के लिए बैडमिंटन हाल रायजादा हंस राज स्टेडियम, जालन्धर पश्चिमी के लिए खालसा कॉलेज फार वूमैन कैंट रोड, ब्लाक भोगपुर के लिए के.एम.वी.कॉलेज, ब्लाक  आदमपुर के लिए सीनियर सकैंडरी स्कूल (लड़के) गाजीपुर, ब्लाक नकोदर और ब्लाक मेहतपुर के लिए गुरू नानक नैशनल कॉलेज (लड़के), ब्लाक शाहकोट के लिए प4िलक सीनियर सकैंडरी स्कूल शाहकोट, लोहियाँ ब्लाक के लिए सरकारी सीनियर सकैंडरी स्कूल लोहियाँ खास, ब्लाक फिल्लौर के लिए कम्युनिटी सैंटर फिल्लौर नजदीक एम.सी.कार्यालय, ब्लाक नूरमहल के लिए दोआबा आर्य सीनियर सकैंडरी स्कूल और ब्लाक रुड़कां कलां के लिए गुरू नानक गर्लज खालसा कॉलेज संग ढेसियां बनाये गये हैं। उन्होने कहा कि इन केन्द्रों में मतगणना के दौरान अमन सुरक्षा बनाये रखने के लिए ज़रुरी सुरक्षा कर्मचारी तैनात किये गए हैं।

Check Also

लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी-जिला निर्वाचन अधिकारी कल से भर सकेंगे पर्चा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 6 मई ; अमृतसर लोकसभा क्षेत्र का चुनाव लड़ने के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *