भाजपा ट्रांसपोर्ट सेल द्वारा आयोजित बैठक में पूर्व मंत्री अनिल जोशी हुए मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल

अमृतसर : भारतीय जनता पार्टी पंजाब प्रदेश ट्रांसपोर्ट सैल के अध्यक्ष जसवंत डोगरा जी के घी मंडी, अमृतसर स्थित कार्यालय में ट्रांसपोर्ट सैल की ओर से विशेष बैठक का आयोजन हुआ जिसमें पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री अनिल जोशी मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए । इस मौके पर डोगरा ने ट्रांसपोर्ट सेल की ओर से जोशी का स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जोशी जैसे कर्मठ, जुझारू, इमानदार कार्यकर्ता की लगन व मेहनत को देखते हुए उन्हें बहुत बड़ी जिम्मेदारियां सौंपी है जिसे जोशी ने बखूबी निभाया है । जहां तक उन्होंने गुरु नगरी का ऐतिहासिक विकास करवाया है उसके साथ ही वह हर कार्यकर्ता के साथ चट्टान की तरह खड़े होते हैं ।

इस मौके पर जोशी ने ट्रांसपोर्ट सेल के अध्यक्ष जसवंत डोगरा जी व सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि डोगरा का आशीर्वाद और प्यार हमेशा उनके साथ रहा है और वह जो भी सेवाएं और जिम्मेदारियां निभा पाए हैं वह सभी के आशीर्वाद और प्यार की बदौलत ही है । उन्होंने कहा कि आज माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने की और तेज गति से आगे बढ़ रहा है । उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार गंदगी व सामाजिक बुराइयों से लड़ने वाला हर कोई चौकीदार है और आज हर देशवासी मोदी जी के साथ चट्टान की तरह खड़ा है । उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में लोग फिर से मोदी जी को भरपूर प्यार व आशीर्वाद देकर फिर से देश का प्रधान सेवक चुनेंगे ताकि वह देश को और आगे लेकर जा सके ।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष सरनजीत सिंह चौहान, जिला अध्यक्ष सुचिंदर सिंह राणा, जिला महा सचिव राम गोपाल शर्मा, पार्षद अमन ऐरी, मिशन मोदी अगेन पीएम के अध्यक्ष प्रदीप सरीन, मानव तनेजा, चन्द्र शेखर, राजेश शर्मा डिंपी, लविंदर बंटी, राज कुमार जूडो, राकेश वैद, आदर्श शर्मा, हर्ष खन्ना, डॉ राजेश राम मूर्ति, विजय नाहल आदि मौजूद थे ।

Check Also

प्राप्त शिकायतों का 30 मिनट के अंदर समाधान करने का आदेश दिया

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर, 08 मई: आगामी लोकसभा चुनावों के लिए लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र अमृतसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *