हरसिमरन सराई ने दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में ब्राइडल कलेक्शन लॉन्च किया

कल्याण केसरी न्यूज़ नई दिल्ली ; – प्रसिद्ध फैशन डिज़ाइनर हरसिमरन सराई ने दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में अपने शानदार ब्राइडल कलेक्शन का ऐतिहासिक प्रदर्शन किया। पंजाब की पहली डिज़ाइनर के रूप में इस प्रतिष्ठित आयोजन में अपने कार्य को प्रदर्शित करते हुए, सराई का कलेक्शन द ग्रैंड वसंत कुंज में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर गया।

इस कलेक्शन को प्रतिभाशाली इशिका बानो द्वारा स्टाइल किया गया था, जिसने सराई की नवाचारी डिज़ाइनों और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को उजागर किया। कलेक्शन के स्टाइल आर्किटेक्ट अरमान जोसन ने प्रत्येक विवरण का समन्वय करते हुए प्रस्तुति को निष्कलंक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।रनवे पर सेलेब्रिटी कपल अभिनव और दीपांका सेखरी के साथ-साथ प्रमुख क्रिमिनल वकील अंगद पुंर की शो-स्टॉपिंग उपस्थिति ने इवेंट में और भी अधिक भव्यता जोड़ दी। उनकी उपस्थिति ने दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा।पूरे शो की कोरियोग्राफी को लोकेश शर्मा द्वारा कुशलतापूर्वक प्रबंधित किया गया, जिससे दृश्य प्रदर्शन और भी शानदार बन गया। इसके अलावा, प्रेम कुमार ज्वैलर्स द्वारा प्रदत्त शानदार आभूषणों ने सराई के ब्राइडल कलेक्शन की सुंदरता को और बढ़ाया।

हरसिमरन सराई का यह ऐतिहासिक प्रदर्शन उनके करियर और फैशन उद्योग में पंजाब के प्रतिनिधित्व के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में उनकी भागीदारी उनके अनोखे दृष्टिकोण और असाधारण प्रतिभा का प्रमाण है।

Check Also

25 सितंबर 2024 को जिला रोजगार एवं व्यवसाय ब्यूरो अमृतसर में रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा

कल्याण केसरी न्यूज़ अमृतसर 23 सितम्बर 2024:–पंजाब सरकार द्वारा घर-घर रोजगार एवं व्यवसाय योजना के तहत …