टी20 में ओपनर की सिलेक्शन पर सांसद औजला ने दी अभिषेक को बधाई

कल्याण केसरी न्यूज़, अमृतसर, 4 अक्तूबर 2024: अमृतसर निवासी और भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा की टी20 में ओपनर के तौर पर सिलेक्शन होने पर सांसद गुरजीत सिंह औजला ने बधाई दी है। उन्होंने कहा कि ऐसे युवक सबके लिए प्रेरणास्त्रोत हैं।

सांसद औजला ने कहा कि अभिषेक शर्मा को टी20 टीम में बांग्लादेश सीरीज़ में ओपनर के तौर पर सिलेक्ट किया गया है जिससे उसने न सिर्फ अपने शहर का नाम रोशन किया है बल्कि पूरे देश के लिए गर्व की बात की। उन्होंने कहा कि देश विदेश में जब गुरु नगरी के बच्चे नाम रोशन करते हैं तो फिर माता पिता को बेहद खुशी होती है वहीं शहर के अन्य युवाओं को भी प्रेरणा मिलती है। सांसद औजला ने कहा कि आईपीएल 2024 में अभिषेक बेहतरीन प्रदर्शन के जरिए अपना मुकाम खुद हासिल किया है।  अभिषेक इस सीजन सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले युवा खिलाड़ियों में से रहे हैं।

सांसद औजला ने अभिषेक और उसके माता पिता को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी और कहा कि वह हमेशा कामना करते हैं कि अभिषेक बुलंदियों को छूए और अमृतसर का नाम देश विदेश में उंचा करे। सांसद औजला ने कहा कि अन्य युवाओं को भी अभिषेक से प्रेरणा लेनी चाहिए और खेलों में उज्जवल भविष्य को तलाशना चाहिए।

Check Also

उपकार सिंह संधू ने पूछे मनदीप सिंह मन्ना से सवाल

अमृतपाल बबलू पर एक दिन में एफआईआर कैसे हुई, बिना काम के करोड़ों की कमाई …